जानिए आखिर क्यों Elon Musk को मांगनी पड़ी माफी, ये थी उसकी वजह

माइक्रोब्लॉगिंग साइट के बेहद धीमे काम करने पर रविवार को मास्क ने ट्विटर पर ट्वीट करके माफी मांगी
News

2022-11-14 07:23:10

इलॉन मस्क अब ट्विटर के नए मालिक बन चुके है जब से उन्होंने ट्विटर की कमान अपने हाथों में ली है तब से वो ट्विटर पर नए- नए एक्सपेरिमेंट कर रहे है। इलॉन मस्क ने रविवार को कई देशों में अपनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट के बेहद धीमे काम करने पर रविवार को मास्क ने ट्विटर पर ट्वीट करके माफी मांगी. मस्क की ओर से यह माफी उस बयान के कुछ पल बाद ही आई, जिसमें उन्होंने कहा थी कि ट्विटर को और ज़िंदादिल महसूस हो रहा है.मस्क ने एक ट्वीट में कहा था, हालांकि, मैं कई देशों में ट्विटर के बेहद धीमे काम करने पर माफी मांगना चाहता हूं. यह एप एक घरेलू टाइमलाइन को रेंडर करने की वजह से धीमा काम कर रहा है.

मस्क की यह घोषणा उस समय आई जब #Twitter पर ब्लू टिक वाले फेक अकाउंट्स की संख्या लगातार बढ़ने लगी थी और उसके बाद कंपनी को अपने आठ डॉलर के ट्विटर ब्लू प्रोग्राम को सस्पेंड करना पड़ा.

#Elon_Musk ने अपने एक और ट्वीट में कहा, जल्द ही इसे हम लागू कर रहे हैं, ट्विटर संगठनों को यह पहचानने की क्षमता देगा कि कौन से अन्य ट्विटर अकाउंट असल में उनके साथ जुड़े हैं.

#Twitter_blue_ticks पहले केवल लोकप्रिय व्यक्तित्वों, राजनेताओं, पत्रकारों और पब्लिक फिगर्स को ही दिया जाता था. लेकिन ट्विटर ने पिछले हफ्ते एक सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम शुरू किया था जिसमें किसी को भी 8 डॉलर चुका कर ब्लू टिक लेने का अधिकार था.

इससे कंपनी की मुश्किलें तब बढ़ गयी जब कई यूजर्स ने बड़ी ब्रांड्स के फेक अकाउंट बनाए. पिछले शुक्रवार को इस कार्यक्रम को रोक दिया गया लेकिन मस्क ने कहा कि वह इसे अगले हफ्ते के आखिर तक वापस लाएंगे.

Readers Comments

Post Your Comment here.
Characters allowed :
Follow Us


Monday - Saturday: 10:00 - 17:00    |    
info@pratiknews.com
Copyright© Pratik News
Powered by DiGital Companion