भारतपाकिस्तान मैच का चढ़ा बुखार

विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में खेला जाएगा
News

2023-09-05 13:28:11

विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में खेला जाएगा. उस मैच के टिकट को ₹50 लाख रुपये तक में बेचा जा रहा है. बता दें कि भारत-पाक मैच के लिए 3 सितंबर को मैच के टिकट को सेल के लिए लाइव किया गया था लेकिन कुछ पलों में सारे टिकट बिक गए. ऐसे में कई फैन्स भारत-पाक का टिकट हासिल करने से चूक गए. वहीं दूसरी ओर भारत और पाकिस्तान के टिकट बिक्री के लिए द्वितीयक बाजार में कीमतों में अविश्वसनीय रूप से तेज वृद्धि देखी जा रही है. उदाहरण के लिए, एक साउथ प्रीमियम वेस्ट बे टिकट वर्तमान में ऑनलाइन स्पोर्ट्स टिकट प्लेटफॉर्म वियागोगो पर आश्चर्यजनक रूप से ₹ 19.5 लाख में सूचीबद्ध किया है.

बता दें कि ऊपरी स्तर के लिए केवल दो टिकट ही शेष बचे हैं, और दोनों टिकट की प्राइस को आश्चर्यजनक रूप से ₹ 57 लाख में बेचा जा रहा है. भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट की प्राइस को देखकर सोशल मीडिया पर फैन्स हैरान है और इसपर रिएक्ट भी कर रहे हैं. भारतीय क्रिकेट फैन्स को यकीन ही नहीं हो रहा है कि टिकट की किमत लाखों में भी पहुंच सकती है. फैन्स का मानना है कि यह दिनदहाड़े लूट है!

दूसरी ओर भारत के पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद ने भी टिकट व्यवस्था को लेकर अपनी नाराजगी व्यक्त की है. उन्होंने सोशल मीडियी X पर अपनी राय भी लिखी है. पूर्व गेंदबाज ने लिखा, वर्ल्ड कप टिकट प्राप्त करना कभी भी इतना आसान नहीं रहा.. लेकिन इस बार यह पहले से भी ज्यादा मुश्किल हो गया है. बेहतर योजना बनाई जा सकती थी और मैं उन प्रशंसकों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं, जिन्हें बड़ी उम्मीदें थीं और टिकट पाने के लिए संघर्ष करना पड़ा. मुझे पूरी उम्मीद है कि सबसे महत्वपूर्ण हितधारकों में से एक, प्रशंसकों को उनका मूल्य मिलेगा और मुझे आशा है बीसीसीआई अपने प्रशंसकों के लिए इसे आगे आसान बनाएगी. वेंकटेश प्रसाद के द्वार X किए जाने पर फैन्स लगातार इसपर रिएक्ट कर रहे हैं.

Readers Comments

Post Your Comment here.
Characters allowed :
Follow Us


Monday - Saturday: 10:00 - 17:00    |    
info@pratiknews.com
Copyright© Pratik News
Powered by DiGital Companion