प्रदेश संगठन महामंत्री श्री हितानंद जी ने ग्वालियरचंबल क्लस्टर की बैठक को किया संबोधित

श्री अमित शाह जी का प्रवास कर्तव्य पथ पर आगे बढ़ने की प्रेरणा देगा
News

2024-02-24 17:13:02

ग्वालियर। आगामी लोकसभा चुनाव में मध्यप्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी का परचम लहराए, इसके लिए केंद्र सरकार द्वारा किए जा रहे गरीब कल्याण और जन हितैषी कार्यों को जन-जन तक पहुंचाना है। केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी 25 फरवरी को ग्वालियर आ रहे हैं। उनका ग्वालियर प्रवास कार्यकर्ताओं को कर्तव्य पथ पर आगे बढ़ने की प्रेरणा देगा। हर बूथ पर पार्टी के 370 वोट बढ़ाकर जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के लिए बलिदान देने वाले डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को श्रद्धांजलि देना है। केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी की ग्वालियर में होने वाली बैठक में दायित्ववान सभी अपेक्षित कार्यकर्ताओं को पहुंचना है। यह बात पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री श्री हितानंद जी ने मुरार सर्किट हाउस में ग्वालियर-चंबल क्लस्टर की बैठक को संबोधित करते हुए कही। बैठक को ग्वालियर-चंबल क्लस्टर के प्रभारी श्री भूपेंद्र सिंह ने भी संबोधित किया।

प्रदेश संगठन महामंत्री श्री हितानंद जी ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के कार्यकाल में जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाने, अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर निर्माण के साथ विकास के ऐतिहासिक कार्य हुए हैं। प्रधानमंत्री जी के कार्यकाल में सनातन को परम वैभव की ओर ले जाने का कार्य किया जा रहा है। आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी को ऐतिहासिक जीत दिलाने और श्री नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ता आगामी 100 दिनों तक पार्टी के कार्यों में समर्पण भाव से जुटें। कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर जनता से संपर्क करें और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में डबल इंजन सरकार के कार्यां से अवगत कराएं।

इस अवसर पर प्रदेश शासन के मंत्री श्री राकेश शुक्ला, श्री एंदल सिंह कंसाना, गांव चलो अभियान के प्रदेश प्रभारी श्री विजय दुबे, सांसद श्री विवेक शेजवलकर, प्रदेश मंत्री श्री लोकेंद्र पाराशर, सांसद डॉ. केपी यादव, श्री जयप्रकाश राजौरिया, जिलाध्यक्ष श्री अभय चौधरी, ग्रामीण जिलाध्यक्ष श्री कौशल शर्मा सहित ग्वालियर, मुरैना, भिंड एवं गुना संसदीय क्षेत्र के प्रमुख पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Readers Comments

Post Your Comment here.
Characters allowed :
Follow Us


Monday - Saturday: 10:00 - 17:00    |    
info@pratiknews.com
Copyright© Pratik News
Powered by DiGital Companion