शातिराना अंदाज़ में लूट की कहानी बयां करती द हीस्ट 24 मई, 2024 को‌ रिलीज के लिए है तैयार

आपने‌ लूट पर आधारित कई फ़िल्में देखी होंगी मगर 24 मई, 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने‌
News

2023-12-27 16:15:37

आपने‌ लूट पर आधारित कई फ़िल्में देखी होंगी मगर 24 मई, 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने‌ जा रही फ़िल्म‌ द हीस्ट कई मायनों में उन सबसे अलग है. आदित्य अवांधे निर्देशित और निकिता चतुर्वेदी द्वारा लिखी गई फ़िल्म द हीस्ट की रिलीज़ की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. लूट और धोखाधड़ी पर आधारित सस्पेंस-थ्रिलर फ़िल्म द हीस्ट एक फ़िल्म के तौर पर आपको एक ऐसा अनुभव प्रदान करेगी जिसे आपने इससे पहले कभी महसूस नहीं‌ किया होगा.

द हीस्ट एक आधुनिक‌ किस्म‌ की सस्पेंस-थ्रिलर फ़िल्म है जिसकी कहानी आज के दौर की एक आधुनिक रॉबिनहुड अनन्या के इर्द-गिर्द घूमती है. जल्द ही डार्क वेब के ज़रिए उसकी मुलाकात एक शातिर लुटेरे नील से होती है. फिर शुरू होता है सस्पेंस और रोमांच का ऐसा सिलसिला जो यकीनन आपको एक बेहद अलग किस्म की फ़िल्म देखने की संतुष्टि प्रदान करेगा.

द हीस्ट में सिद्धांत कपूर और सुमन राव जैसे बेहद प्रतिभाशाली कलाकार मुख्य भूमिकाओं में‌ नज़र आएंगे. फ़िल्म‌ में एक्टर नाद सैम सशक्त अंदाज़ में अपना डेब्यू करते हुए नज़र आएंगे. इस फ़िल्म का निर्माण फ़रहीन वेनकपाह और यश मोधावे ने साझा तौर पर‌ किया है. फ़िल्म में कहानी का अंदाज़-ए-बयां और तमाम कलाकारों के परफॉर्मेंस इस क़दर उम्दा हैं कि आप यह फ़िल्म देखकर दांतों तले उंगलियां चबाने पर मजबूर हो जाओगे!

फ़िल्म के निर्देशक आदित्य अवांधे ने फ़िल्म की रिलीज़ को लेकर अपनी उत्सुकता जताते हुए कहा,‌हम दर्शकों के सामने द हीस्ट को रिलीज़ किये जाने को लेकर काफ़ी रोमांचित महसूस कर रहे हैं. यह एक ऐसी सस्पेंस-थ्रिलर फ़िल्म है जो दर्शकों को अंत तक बांधे रखेगी. हमें यकी‌न हैं रोमांच से भरपूर हमारी यह फ़िल्म दर्शकों को काफ़ी पसंद आएगी.

इसमें कोई दो राय नहीं है कि जैसे-जैसे फ़िल्म की रिलीज़ की तारीख़ करीब आ रही है, वैसे-वैसे एक अलहदा अंदाज़ में बनाई गई लूट पर आधारित फ़िल्म द हीस्ट को सिनेमाघरों में देखे जाने को लेकर सिने-प्रेमियों की उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है.

Readers Comments

Post Your Comment here.
Characters allowed :
Follow Us


Monday - Saturday: 10:00 - 17:00    |    
info@pratiknews.com
Copyright© Pratik News
Powered by DiGital Companion