रानी चटर्जी का 79 किलो वजन सुन छूट जाती थी लोगों की हंसी

अब फिटनेस के कायल है फैंस
News

2023-12-22 17:35:38

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे टॉप एक्ट्रेस रानी चटर्जी अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही हैं। रानी चटर्जी का ग्लैमरस अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है। यह कहना गलत नहीं होगा कि रानी चटर्जी की हर अदा पर लाखों लोग फिदा हैं। लेकिन एक समय ऐसा था जब रानी का लोग मजाक उड़ाते हैं। रानी के बढ़ते वजन को देखकर लोगों ने यह कहना शुरू कर दिया था कि उनका करियर अब खत्म हो जाएगा। हालाकि रानी ने समय रहते ही अपने आपको पूरी तरह से बदल लिया है। आइए इस रिपोर्ट में जानते हैं रानी चटर्जी के ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में....

दरअसल, कुछ सालों पहले रानी चटर्जी का वजन अचानक से बढ़ गया था। इस वजह से उनका करियर खतरे में पड़ गया था। रानी चटर्जी का बढ़ता वजन देख लोग उनसे सवाल पूछते थे। कई लोग तो रानी चटर्जी को ट्रोल भी करने लगे थे। हालांकि भोजपुरी अदाकारा रानी चटर्जी ने अपनी मेहनत और लगन से सभी का मुंह बंद कर दिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने कुछ दिनों में ही अपना वजन कम कर लिया था। रानी चटर्जी का नया अवतार देख फैंस गदगद हो गए थे। बता दें कि अब रानी चटर्जी हर रोज जिम में घंटों पसीना बहाती हैं। ऐसे ही रानी अपने फिगर को मेंटेन करती हैं।

बताते चलें कि भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उनकी फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर आते ही छा जाते हैं। रानी चटर्जी के हर लुक पर फैंस अपनी जान छिड़कते हैं। साड़ी से लेकर बोल्ड अवतार तक, एक्ट्रेस रानी चटर्जी की ड्रेसिंग सेंस लोगों को खूब पसंद आती है।

Readers Comments

Post Your Comment here.
Characters allowed :
Follow Us


Monday - Saturday: 10:00 - 17:00    |    
info@pratiknews.com
Copyright© Pratik News
Powered by DiGital Companion